सुशांत सिंह राजपूत मामला: सीबीआई ने आरटीआई के तहत जानकारी देने से किया इनकार; पुष्टि की जांच जारी है

0
317
सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत को अंतिम सांस लिए करीब दो साल हो चुके हैं। 14 जून, 2020 को उनके दुर्भाग्यपूर्ण निधन ने देश को स्तब्ध कर दिया था और उनके आकस्मिक निधन के बारे में कई अटकलों को भी जन्म दिया था। यह बताया गया था कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने कार्यभार संभाला था और मामले में हर कोण से जांच कर रहा था। और अब, सुशांत सिंह राजपूत का मामला एक बार फिर सुर्खियों में आया जब जांच एजेंसी को एक आरटीआई (RTI) प्राप्त हुई जिसमें मामले में प्रगति के बारे में विवरण मांगा गया था।




सुशांत सिंह राजपूत केस सीमें बीआई ने आरटीआई के तहत जानकारी देने से किया इनकार

हाल ही के एक अपडेट के अनुसार, सीबीआई ने आरटीआई क्वेरी का जवाब दिया है और यह कहते हुए जांच प्रक्रिया के बारे में विवरण देने से इनकार कर दिया है कि यह जांच प्रक्रिया को प्रभावित कर सकती है। हालांकि, एजेंसी ने पुष्टि की है कि जांच प्रक्रिया अभी भी जारी है। एएनआई के मुताबिक, सीबीआई ने आरटीआई के जवाब में अपने जवाब में कहा है। “सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच की जा रही है, केस प्रगति की जानकारी जांच की प्रक्रिया में बाधा डाल सकती है। मांगी गई जानकारी नहीं दी जा सकती”।

सुशांत सिंह राजपूत
सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई के सवाल के जवाब के बारे में एएनआई के ट्वीट पर एक नजर:

इस बीच, सुशांत की भारी फैन फॉलोइंग उन्हें याद करती है और अक्सर सोशल मीडिया पर अभिनेता के लिए हार्दिक श्रद्धांजलि साझा करती है। इस बीच यह बताया गया है कि लूना सोसाइटी इंटरनेशनल ने घोषणा की है कि 21 जनवरी, 2023, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी अभिनेता को समर्पित होगा, जिसने खगोल विज्ञान के लिए अपना प्यार दिया। कथित तौर पर, अमेरिका की लूना सोसाइटी ने 2023 में उनकी जयंती को ‘सुशांत मून’ के रूप में समर्पित किया है। ध्यान देने के लिए, सुशांत चंद्रमा 2023 के पहले अमावस्या के साथ मेल खाएगा।

और पढ़े | तो इसलिए यामी गौतम ने शादी पर पहनी थी माँ की साड़ी, बड़े डिजाइनर ने लहंगा देने से किया था इनकार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

10 + 12 =